Dream Zone 

हमारे यहां हर साल उत्सव विशाल नहीं होता है, लेकिन बप्पा में आस्था बनी रहती है। मैं चाहता हूं कि यह त्योहार हमारे जीवन के सभी बाधाओं को दूर करे – संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने एक आराध्य फोटो के साथ अपने मुंबई घर पर गणेश पूजा की एक झलक साझा की, जिसमें उनकी पत्नी मान्यता भी थीं। संजय दत्त फिलहाल मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से काम से छुट्टी पर हैं और पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में हैं। संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, गणेश चतुर्थी उत्सव इस साल कम महत्वपूर्ण रही। “उत्सव हर साल उतना विशाल नहीं होता है, लेकिन बप्पा में आस्था बनी रहती है। मैं चाहता हूं कि यह शुभ त्योहार हमारे जीवन से सभी बाधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और प्रसन्नता प्रदान करे। गणपति बप्पा मोरया।”

61 वर्षीय संजय दत्त जो अपने पोस्ट को कैप्शन दिये हैं। श्री दत्त का कैप्शन उनकी स्वास्थ्य स्थिति और कोरोनोवायरस महामारी के लिए एक संदर्भ यह हो सकता है, जिसने मुंबई को शहर के सबसे बड़े त्योहारों में शामिल होने के लिए मजबूर कर दिया है।

11 अगस्त को, संजय दत्त ने घोषणा की कि वह स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण काम से अंतराल ले रहे हैं, लेकिन उनके उपचार के बारे में विवरण नहीं बताया। 18 अगस्त को, संजय दत्त ने पापराज़ी से कहा: “मेरे लिए प्रार्थना करो,” जैसे ही वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के लिए घर से बाहर निकला, जहाँ वह चिकित्सा के लिए जा रहा है।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता, जो लॉकडाउन के कारण दुबई में रुकी हुई थी, हाल ही में अभिनेता की तरफ से मुंबई जाने के लिए उड़ान भरी थी। एक बयान में, मान्यता ने गोपनीयता के लिए कहा और कहा कि डूट्स ने “सकारात्मकता और अनुग्रह” के साथ स्थिति से निपटने के लिए चुना है: “एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और अनुग्रह के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम अपने बारे में जाने वाले हैं। सामान्य रूप से जितना संभव हो, मुस्कुराहट के साथ, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई और लंबी यात्रा होगी। और, हमें संजू के लिए ऐसा करने की आवश्यकता है, बिना किसी नकारात्मकता के अंदर। ” पिछले हफ्ते संजय दत्त की घोषणा के बाद, कई समाचार रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि उन्हें कैंसर का पता चला है। अपने बयान में, मान्यता ने एक दलील दी – “अपनी बीमारी के चरण का अनुमान लगाना बंद करो।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 + five =

WhatsApp chat