Dream Zone 

कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मिस यूनिवर्स के भाई राजीव सेन…

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करेंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे विशाल मिश्रा डायरेक्ट करेंगे। विशाल ‘कॉफी विद डी’ और ‘होटल मिलन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं, एक्टर विवेक ओबेरॉय इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर आगाज करेंगे। फिल्म के अक्टूबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है जबकि साल 2021 की पहली तिमाही में यह रिलीज हो सकती है। राजीव एक पॉपुलर मॉडल रहे हैं और अब उन्होंने बहन के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मों का रुख करने का फैसला किया है।

राजीव का कहना है कि अपनी कलाकारी को व्यक्त करने की एक दबी इच्छा उनमें हमेशा से ही रही है। उन्होंने कहा कि फिल्में, एक्टिंग, परफॉर्म करना ये मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है। अपने डेब्यू के लिए एक अच्छी कहानी में इतनी बेहतरी से लिखे किसी किरदार और यूनिक थ्रिलर को पाकर मैं सम्मानित हूं। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में काम तो करना चाहते थे, लेकिन अपने दम पर। राजीव ने कहा कि मैं एक शानदार टीम के साथ अपने डेब्यू फिल्म का ऐलान कर रहा हूं और मैं बेहद रोमांचित हूं।

राजीव सेन हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि एक साल पहले शादी के बंधन में बंधे राजीव सेन और टीवी अदाकारा चारू असोपा के र‍िश्‍तों में खटास आ गई है और दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। मीडियो र‍िपोर्ट्स में कहा गया कि शादी की शुरुआत से ही राजीव और चारू के बीच कुछ खटपट थी जोकि एक साल में काफी बढ़ गई। दोनों काफी वक्‍त से एक दूसरे के संपर्क में नहीं है। चारू असोपा ने अपने नाम से सेन सरनेम हटा लिया है और राजीव ने उन्‍हें हर जगह से ब्‍लॉक कर दिया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × 2 =

WhatsApp chat