Dream Zone Travel & Tourism 

नताशा स्टैनकोविक ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, हार्दिक पांड्या और अगस्त्य पर टिक जाएंगी नजरें, चाहकर भी…

ऐक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। नताशा स्टैनकोविक ने एक बार फिर अपने पति और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ खूबसबूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

नताशा स्टैनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ पूल में चिल कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह पति हार्दिक पांड्या के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस के जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले नताशा स्टैनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या और अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर पूल का अनुभव बताया था। अगस्त्य अपने पैरंट्स के साथ पूल में मस्ती कर रहा है। नताशा स्टैनकोविक ने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘पूल में हमारे लड़के का पहला दिन।’ इस पर कॉमेंट करते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा, ‘पूल के लिए बहुत कूल, मेरा लड़का पूरी तरह से वॉटर बेबी है।

आपको बता दें कि नताशा स्टैनकोविक ने फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। वह बिग बॉस 8 और ‘नच बलिए’ में नजर आई थीं। उन्होंने डीजे वाले बाबू गाने में भी रैपर बादशाह के साथ अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया था। बताते चलें कि नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पांड्या ने बीते साल 2020 में मई में शादी की थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × two =

WhatsApp chat