Dream Zone 

बड़े पर्दे पर गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार निभाने के लिए तैयार हूँ मैं – मनोज बाजपेयी…

अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि उप्र के गैंगस्टर विकास दुबे के नाटकीय जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाना दिलचस्प होगा. गौरतलब है कि शुक्रवार को खूंखार गैंगस्टर की कथित मुठभेड़ की खबर के बाद नेटिजेंस ने उसी पर बॉलीवुड फिल्म बनने की संभावना पर चर्चा शुरू कर दी है।

निर्माता संदीप कपूर ने यह भी सुझाव दिया कि एक फिल्म बनाई जाए, जिसमें मनोज बाजपेयी गैंगस्टर की भूमिका निभाएं. कपूर ने ट्वीट किया, “आज मुठभेड़ में जो कुछ हुआ है वह सिनेमाई और नाटकीय अनुभव से परे है. मनोज बाजपेयी आपके अगले प्रोजेक्ट में विकास दुबे का किरदार निभाने को लेकर क्या विचार? आप आग लगा देंगे।

इस पर मनोज ने कहा, “मैं सुन रहा हूं कि बहुत सारे लोग इस भूमिका में मुझे लेकर चर्चा कर रहे हैं. यदि चरित्र और पटकथा अच्छी है, तो कोई भी वास्तविक जीवन का किरदार निभाना मजेदार होगा. उक्त व्यक्ति का जीवन बहुत ही नाटकीय रहा है और उसके जीवन को बड़े पर्दे पर लाना बहुत दिलचस्प होगा. चलिए देखते हैं क्या होता है. मैं इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं.” बताया जा रहा है कि संदीप गैंगस्टर की बायोपिक बनाने के अधिकार हासिल करने की प्रक्रिया में हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 − 1 =

WhatsApp chat