Electronics 

OnePlus 8T लॉन्च डेट हुआ रिवील, इस दिन लॉन्च होगा ये प्रीमियम स्मार्टफोन…

OnePlus 8T में OnePlus 8 सीरीज के अप्रैल में लॉन्च हुए डिवाइसेज के मुकाबले अलग तरीके का कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। पिछले दिनों सामने आई जानकारी के मुताबिक, OnePlus 8T में Samsung के इस साल लॉन्च हुए डिवाइसेज की तरह ही कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है।

OnePlus 8T के बारे में पिछले कई दिनों से लीक्स सामने आ चुके हैं। अब इसके लॉन्च डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को सितंबर में ही लॉन्च किए जाने की संभावना थी, लेकिन इसे अब अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 8T में OnePlus 8 सीरीज के अप्रैल में लॉन्च हुए डिवाइसेज के मुकाबले अलग तरीके का कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। पिछले दिनों सामने आई जानकारी के मुताबिक, OnePlus 8T में Samsung के इस साल लॉन्च हुए डिवाइसेज की तरह ही कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है।

OnePlus 8T को अगले महीने 14 तारीख को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर िया है। टिप्सटर ने इस प्रीमियम फ्लैगशिप के लेट लॉन्च होने की वजह कोरोनावायरस बताया है। पिछले साल सितंबर में कंपनी ने अपने OnePlus 7T सीरीज को लॉन्च किया था। OnePlus 8T में Qualcomm Snapdragon 865 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है।

OnePlus 8T के सामने आए लीक्ड रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये Android 11 पर आधारित Oxygen OS के साथ आ सकता है। इसमें 6.55 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये 120Hz रिफ्रेश रेट के Fluid AMOLED पैनल के साथ आ सकता है। फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स- 8GB RAM + 128GB और 12GB RAM + 256GB में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ आ सकता है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 16MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का प्रोट्रेट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें 65W की फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × three =

WhatsApp chat