वॉटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ OPPO A12 हुआ लॉन्च, जानें फ़ीचर और कीमत…

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने OPPO ने अपनी A सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए OPPO A12 को लॉन्च कर दिया है। मिड-बजट रेंज में लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से लैस है और इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। जबकि अन्य देशों में इसके लिए लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OPPO A12 को IDR 2,499,000 यानि भारतीय कीमत के अनुसार 12,340 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि ग्लोबल लॉन्च और उपलब्धता के लिए यूजर्स को अभी इंतजार करना होगा।

OPPO A12 में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,520 x 720 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। फोन का वजन 165 ग्राम है और इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड ​फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से लैस है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो OPPO A12 में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,230mAh की बैटरी मौजूद है।

OPPO A12 में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE के अलावा वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जबकि फोन में यूजर्स को माइक्रो यूएसबी 2.0 चार्जिंग पोर्ट की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा खास बात है कि मिड बजट रेंज के इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। जो कि आजकल अधिकतर स्मार्टफोन में नदारद होता है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 + 16 =

WhatsApp chat