लंबे समय बाद फैज़ल खान की बॉलीवुड में बतौर director वापसी

फैजल खान (आमिर खान के भाई) लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद फैज़ल ने किया है। हालांकि इस बार फैज़ल बतौर अभिनेता नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर बॉलीवडु में डेब्यू करेंगे। फैजल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फैक्ट्री’ से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखेंगे। लेकिन इस बारें में अभी तक ना तो फैजल के भाई आमिर खान को और ना ही उनकी मां को जानकारी है।

फैजल ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ में सहायक निर्देशक के रूप में मंसूर खान के साथ काम कर चुके हैं। वहीं, उन्होंने ‘तुम मेरे हो’ में अपने पिता ताहिर खान के साथ भी काम किया था। ‘मेला’ फिल्म से फैजल को पहचान मिली थी, लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर बहुत लंबा नहीं चला।

बातचीत में फैज़ल ने बताया, इसके बारे में आमिर और मां को कुछ भी नहीं पता। डायरेक्शन मेरे दिमाग में हमेशा से था, लेकिन ये फैसला मैंने अचानक ही लिया। हमने किसी और डायरेक्टर(शरीक मिनाज) को चुना था पर तारीखों के फंसने वजह से वो इस फिल्म के लिए हां नहीं कर सके। उसके बाद मैंने इसका डारयरेक्शन करने का फैसला लिया।
मेरी मां और भाई को इस फिल्म के बारे में पता था, लेकिन मैं इसे डायरेक्ट करुंगा ये उन्हें नहीं पता। एक शिड्यूल खत्म करने के बाद मैं उन्हें सरप्राइज देना चाहता था। अब मैं उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहा हूं। मेरी मां मुझे हमेशा कहती रहती थी कि मैं एक निर्देशक के रूप में अच्छा कर सकता हूं और मुझे पता है कि वह मेरे फैसले से हैरान होगी।

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat