दबंग 3 के प्रोमोशन के साथ सलमान खान की अगले साल आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ को भी मिल रहा है प्रोमोशन….

सलमान खान इन दिनों दबंग 3 का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सलमान खान की अगले साल आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ को भी डायरेक्टली या इंडायरेक्टली प्रमोशन मिल रहा है।

क्योंकि दबंग 3 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ के बारे में ढेर सारी बाते कीं। इस दौरान सलमान ने बताया कि उन्होंने ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ के सेट पर 15 कड़े नियम बनाये हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक इस फिल्म को लेकर कई कड़े नियम बनाए हैं। उनके बनाए नियमों को सेट पर मौजूद हर क्रू मेंबर और अन्य लोगों को पालन करना है।

15 नियमों में कचरा फैलाने पर प्रतिबंध, फोटो खींचने पर बैन, दूसरों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल और काम करने के लिए एक अच्छा वातावरण बनाने पर जोर जैसे बातें शामिल हैं। इतना ही नहीं सलमान खान के इन नियम में ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज से पहले उससे जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी सेट से बाहर ना जाए, सेट पर मौजूद न्यूकमर्स की मदद की जाए और उनका मजाक भी ना बनाया जाए जैसा कड़े नियम भी शामिल किए गए हैं।

इन दिनों बांद्रा के महबूब स्टूडियो में ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग चल रही है। ये फिल्म साल 2017 में आई एक कोरियन फिल्म द आउटलॉज का रीमेक है। इस फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं। सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × 5 =

WhatsApp chat