Golden Glimpse 

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने साइन की फ़िल्म Kisaan…

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) जल्दी ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए जुटने की तैयारी में हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी अगली फिल्म साइन की है। वो ई निवास और राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘किसान’ (Kisaan) में नजर आएंगे। सोनू सूद की इस अपकमिंग फिल्म का हाल ही में ऐलान हुआ है। सोनू सूद के अलावा अभी फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में घोषणा नहीं की गई है। बाकी स्टारकास्ट पर निर्माता-निर्देशक अभी आखिरी फैसला लेने वाले हैं। सोनू सूद स्टाररर इस फिल्म को ई निवास और राज शांडिल्य निर्देशित करेंगे। राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) इससे पहले फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के जरिए लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं।

इस फिल्म के बारे में जो जानकारी हमें है उसके आधार पर सोनू सूद फिल्म किसान की स्टारकास्ट को लीड करेंगे। इस फिल्म को ई निवास और राज शांडिल्य निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने ड्रीम गर्ल के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत की थी। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। जल्दी ही फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में ऐलान कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई आय़ुष्मान खुराना और नुसरभ भरुचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ सुपरहिट रही थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना के किरदार ने लोगों का काफी हंसाया था। अब देखने वाली बात ये है कि उनकी अगली फिल्म किस मुद्दे पर आधारित होने वाली है। हालांकि नाम से लगता है कि ये फिल्म किसान पर आधारित होने वाली है।

सोनू सूद ने कोरोना वायरल लॉकडाउन के दिनों में देश के करोड़ों लोगों की मदद कर एक बड़ा काम किया था। इस दौरान प्रवासियों को उनके घरों तक अपने खर्चे से कई महीनों तक बसों के जरिए पहुंचाया था। जिसके बाद उनके नेक कामों के लिए यूनाइटेड नेशन्स की ओर से भी सम्मानित किया गया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × two =

WhatsApp chat