Golden Glimpse 

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर बड़ा खुलासा! इंगेजमेंट (सगाई) की बात भी निकली अफवाह…

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीरों और वीडियोज के कारण यह खबर सामने आई कि दोनों स्टार्स बुधवार को रणथंभौर में सगाई या शादी कर रहे हैं. दोनों अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंचे थे. जिसके बाद से मीडिया पर दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आने लगीं. वहीं अब इस खबर पर रणबीर कपूर के ताऊजी यानी रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस शादी वाले मामले पर रणधीर कपूर ने कहा, ‘यह सच नहीं है. अगर आज रणबीर और आलिया की सगाई होती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता. रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियां मनाने और नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए वहां गए हैं। उनकी सगाई की खबर गलत है।

वहीं दूसरी ओर नीतू कपूर, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट छुट्टी की तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जहां वे सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति भरत साहनी और उनकी बेटी समरा के साथ शामिल हुए हैं. मंगलवार रात रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हुए।

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर अब लगभग तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं। आलिया को अक्सर कपूर परिवार के कार्यक्रमों में देखा जाता है। दोनों अगले साल ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस मल्टी-स्टारर पर दो साल से काम चल रहा है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने शादी के बारे में बात की थी और बताया था कि महामारी के कारण दोनों की शादी टल गई नहीं तो अब तक वह और आलिया जीवनसाथी बन चुके होते।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

13 − nine =

WhatsApp chat