Golden Glimpse 

जबरा फैन्स ने सोनू सूद के बाद अब इस एक्ट्रेस के नाम पर बना डाला मंदिर…

निधि अग्रवाल ने सिर्फ दो तमिल फिल्मों में काम किया है, लेकिन कम समय में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ी है। रविवार को निधि के फैन्स ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है, जिससे वह खुद हैरान हो गईं। दरअसल,निधि के फैन्स ने चेन्नई में उनका मंदिर बनवाया है। फैन्स से मिले इस प्यार के लिए निधि ने उन्हें धन्यवाद कहा है। इससे पहले सोनू सूद के फैन्स ने उनका मंदिर बनवाया था।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है मंदिर में फैन्स ने निधि की मूर्ति की लगाई है। इतना ही नहीं, वे उनकी पूजा करते भी नजर आ रहे हैं। एक इंटरव्यू में निधि ने कहा कि मेरा मंदिर बनाकर फैन्स ने मुझे वैलेंटाइंस डे पर गिफ्ट दिया है।

निधि ने आगे कहा कि उन्होंने मुझे बताया कि यह उनकी तरफ से मेरे लिए वैलेंटाइंस डे गिफ्ट है। मैं हैरान थीं। मैंने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मैं बहुत खुश हूं और मैं ऐसे फैन्स की बहुत शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। मैं मंदिर की सही लोकेशन नहीं जानती हूं, लेकिन मैं कन्फर्म किया है यह चेन्नई में किसी जगह है।

निधि ने आगे कहा कि मैं इडस्ट्री में अभी नई हूं। मैंने सिर्फ तमिल में सिर्फ दो और कुछ तेलुगू में फिल्में की हैं। मैं अभी कुछ की शूटिंग दो भाषाओं में कर रही हूं। हां, यह बहुत ही शॉकिंग है, लेकिन काफी खुश हूं। मैं नहीं जानती थी कि मेरे फैन्स ऐसा कुछ करेंगे और इस हद तक जा सकते हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म स्टार का मंदिर बनवाया गया है। इससे पहले सोनू सूद के फैन्स ने तेलंगाना में उनका मंदिर बनवाया था। वहीं, एमजीआर, खुशबू सुंदर, हंसिका मोटवानी और नयनतारा जैसे सितारों के मंदिर बनवाए गए हैं। निधि की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पवन कल्याण के साथ एक तेलुगू फिल्म कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने शूटिंग शुरू नहीं की है लेकिन वह जल्द ही टीम को जॉइन करेंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

13 + five =

WhatsApp chat