Golden Glimpse Health & Fitness 

नीति मोहन और निहार पांड्या ने शादी की सालगिरह पर फैंस को दी खुशखबरी, मां बनने वाली हैं सिंगर…

सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। नीति और निहार जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं। नीति मोहन ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है।

नीति मोहन ने इंस्टाग्राम पर निहार पांड्या के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नीति यलो रंग की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जबकि निहार ने बेबी पिंक शर्ट और ब्लैक जींस पहनी है। तस्वीरों में नीति का बेबी बंप देखा जा सकता है।

नीति मोहन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘1+1= 3 मम्मी और पापा बनने वाले हैं। शादी की दूसरी सालगिरह से बेहतर दिन इस घोषणा के लिए नहीं हो सकता।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।

नीति ने फरवरी 2019 में अपने बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी की है जो कि उम्र में उनसे करीब 2.5 साल छोटे हैं। दोनों ने हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में सात फेरे लिए थे और उनकी शादी काफी रॉयल थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। निहार, कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। उन्होंने अपने और नीति के रिश्ते के बारे में बताया था।

निहार पांड्या ने बताया था, ‘मेरा दोस्त जिम्मी आसमा बैंड का मेंबर था, जिसका नीति अपने करियर के शुरुआती दिनों में हिस्सा थीं। मैंने उससे कई बार कहा कि हम दोनों को मिलवाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद करीब एक साल पहले उसी दोस्त की शादी में मेरी और नीति की मुलाकात हुई और वहीं से हमारी लव स्टोरी की शुरुआत हुई।

नीति हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, पंजाबी और अंग्रेजी में भी गाने गाती हैं। नीति ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने ‘इश्क वाला लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस गाने को काफी पसंद भी किया गया और इसने उन्हें पहचान दी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five + 13 =

WhatsApp chat