29 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं ‘टॉम एंड जेरी’, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर, इसके बारे…

‘टॉम एंड जेरी’ कार्टून को पसंद करने वाले फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। एक बार फिर से ये कार्टून वापस आ रहा है। 90 के दशक में टॉम एंड जेरी हर बच्चे का फेवरेट था। आज भी लोगों के दिलों में इसकी यादें बसी हैं। इस बार टॉम एंड जेरी एक नए अंदाज में आने को तैयार है।

अच्छी बात ये है कि इस बार टॉम एंड जेरी टीवी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर आने वाला है। . सोशल मीडिया पर टॉम एंड जेरी पर बनी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। इसमें एक बार फिर से ये दोनों कार्टून वही पुरानी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस बार टॉम एंड जेरी किसी घर में नहीं बल्कि एक होटल में उत्पात मचाते हुए नजर आ रहे हैं वो भी इंसानों के बीच। ट्रेलर में एक शाही शादी दिखाई गई है। जिसके लिए खास तैयारियां हो रही हैं। इस ट्रेलर पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

टिम स्टोरी के निर्देशन में बनी एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘टॉम एंड जेरी’ 5 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 29 साल बाद यह मौका होगा जब दर्शक टॉम और जेरी की लड़ाई और नोकझोंक बड़े पर्दे पर देखेंगे। इससे पहले वर्ष 1992 में ‘टॉम एंड जेरी- द मूवी’ शीर्षक वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × four =

WhatsApp chat