राजकुमार के साथ चंडीगढ़ में फ़िल्म की शूटिंग कर रही Kriti Sanon हुई कोरोना पॉजिटिव, अब राजकुमार…

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में अब भी जारी है। इस वायरस की चपेट में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स आ चुके हैं। बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कपूर और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद जब दोनों का कोरोना टेस्ट कराया गया तो दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, वरुण धवन ने हाल ही में यह बात की पुष्टि भी कि है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कृति सेनॉन की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कृति पिछले कई दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही थीं। हालांकि कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की है।

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि कृति के साथ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी चंडीगढ़ में ही शूटिंग कर रहे थे। कृति सेनॉन और राजकुमार की इस फिल्म अपकमिंग फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन कर रहे हैं। कृति के साथ इस फिल्म परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे।

काम की बात करें तो, कृति सेनॉन आखिरी बार फिल्म ‘पानीपत’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में कृति के साथ अर्जुन कपूर और संजय दत्त जैसे कई कलाकार लीड रोल में थे। इस फिल्म की रिलीज को 1 साल पूरे होने पर कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं। इसके अलावा कृति जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

12 − 2 =

WhatsApp chat