Golden Glimpse 

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म मेडे (Mayday) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे YouTuber कैरी मिनाटी…

यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carrie Minati) ने आखिरकार बॉलीवुड में इंट्री की का ऐलान कर दिया है. कैरी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मेडे (Mayday) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म में वह सोशल मीडिया सेन्सेशन का किरदार निभाएंगे. कैरी का असली नाम अजय नागर है. कैरी के इस ऐलान से उनके व्यूवर्स काफी खुश है।

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कैरी मिनाटी (Carrie Minati) ने कहा, ‘फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं. मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.’ मेरे लिए ये बहुत ही नया और अच्छा अनुभव होगा. उम्मीद है मेरे काम को लोग भी पसंद करेंगे।

कैरी मिनाटी (Carrie Minati) ने कहा, ‘इससे पहले भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया, क्योंकि मुझे इसमें खुद का किरदार निभाना है, जो मैं असल जिंदगी में हूं. मुझे याद है कि जब मैं छोटा था, तो मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा. आप देख रहे हैं कि अभिनय कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत की तरह आता है, इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है।

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × 2 =

WhatsApp chat