Golden Glimpse 

दिशा पाटनी का बोल्ड बिकिनी अवतार देखकर मालदीव में शर्टलेस हुए टाइगर श्रॉफ, फिर क्या…

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्टलेस तस्वीर शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो मालदीव में दीवाली एन्जॉय करेंगे। हालांकि तब किसी को यह नहीं पता था कि वो दिशा पाटनी के साथ मालदीव जा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ अकेले ही मालदीव के लिए रवाना हुए थे और उनके पीछे-पीछे दिशा पाटनी भी वहां पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट्स को देखकर मिलती है, जहां ये दोनों लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

मालदीव पहुंचते ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी वेकेशन मूड में आ गए हैं। अगर इन दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर नजर डालें तो ऐसा लगता है कि दिशा पाटनी का ब्लैक बिकिनी अवतार देखकर टाइगर श्रॉफ ने अपनी शर्ट उतार दी है।

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो समंदर के बीच खड़े होकर शर्टलेस पोज देते नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की शानदार बॉडी देखकर उनकी फीमेल फैंस का बुरा हाल हो गया है।

अगर बात दिशा पाटनी की करें तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्लैक बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो समंदर के किनारे पर बैठी नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी का ये बोल्ड अवतार देखकर टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ फैंस का भी बुरा हाल हो गया है।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिस बॉलीवुड में रिश्ते फिल्म खत्म होते ही खत्म हो जाते हैं, उसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की लव-स्टोरी एक मिसाल है। ये दोनों मौका मिलते ही घूमने निकल जाते हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve − eleven =

WhatsApp chat