Golden Glimpse 

राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाली पहली मैथिली फिल्म को ऋतिक रोशन ने दी बधाई…

नीतू चन्द्रा (Neetu Chandra ) द्वारा निर्मित और नितिन चंद्रा (Nitin Chandra) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिथिला मखान (Mithila Makhaan)’ ने मैथिली भाषा में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीत कर इतिहास रच दिया है. फिल्म की इस उपलब्धि पर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जिन्होंने अपनी फिल्म सुपर 30 (Super 30) में एक बिहारी मैथमेटिशियन आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी, उन्होंने इस बड़ी जीत के लिए ‘मिथिला मखान’ को बधाई दी है।

जैसे ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Twitter) को इस बारे में पता चला, एक्टर ने अपने ट्विटर पर फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर साझा किया और लिखा, “कुछ पल के लिए नीतू और नितिन चंद्रा को बधाई दो. भाई-बहन की जोड़ी ने एक ऐसी फिल्म बनाई, जिसमें वे विश्वास करते थे और उन्होंने इतिहास रच दिया. यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली बिहार की पहली मैथिली फिल्म है. अच्छा काम करते रहो।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ऋतिक रोशन इस क्षेत्रीय फिल्म का समर्थन करने के लिए आगे आने वाले वह पहले सुपरस्टार है. एक्टर ने सुपर 30 में एक बिहारी का किरदार निभाने के लिए खुद को पूरी तरह से रूपांतरित कर लिया था, जिसके लिए उन्हें बेहद सरहाया गया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × one =

WhatsApp chat