Golden Glimpse Nazariya 

राजू श्रीवास्तव को क्यों मिली थी जान से मारने की धमकी? क्या किया था इन्होंने…

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav), उनके सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गरवित नारंग को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली है। राजू ने गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को गंभीरता से लेने का अनुरोध किया है। कुछ समय पहले, इंडियाटीवी के साथ एक विशेष स्पेशल राजू श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) के लिए योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की योजना पर अपने विचार साझा किए थे। यहां तक ​​कि उसने यूपी के माफियाओं और बड़े-बड़े अवैध निर्माणों और पाकिस्तान पर भारत के सख्त रवैये पर भी कटाक्ष किया था। यह बताया गया है कि यह भी एक कारण हो सकता है कि उन्हे धमकी मिलने की।

यह पहला मौका नहीं है जब राजू श्रीवास्तव को मौत की धमकी मिली है। सात साल पहले उन्हें कराची और दुबई से धमकी भरे फोन आए थे। उस समय उन्होंने महाराष्ट्र में एक FIR भी दर्ज कराई थी।

राजू श्रीवास्तव ने टैलेंट शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (Indian Laughter Challenge) में स्टैंड-अप कॉमेडीयन (Stand-Up Comedian) के माध्यम से अपना करियर शुरू किया था वह विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों जैसे कि मैने प्यार किया, बाज़ीगर, बॉम्बे टू गोवा, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, मुख्य प्रेम की दीवानी हूं, टॉयलेट: एक प्रेम कथा और द कपिल शर्मा शो की नई कास्ट का हिस्सा भी रह चुके हैं।

राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद (Uttar Pradesh Film Development Council) के प्रमुख भी हैं। इन्होंने हाल ही में वीडियो जारी किया था जिसमें वह यूपी के माफियाओं और अवैध रूप से बड़े निर्माणों और भारत के पाकिस्तान पर सख्त रवैये पर कटाक्ष कर रहे थे। यही कारण है कि न केवल उसे बल्कि उसकी पत्नी और बच्चों को भी खतरा था। इनके छोटे भाई हैं दीपू श्रीवास्तव जो बड़े भाई को आदर्श मानकर उन्ही के कदमो पर चलते है मतलब वो भी कॉमेडी में अच्छा काम कर रहे हैं और अपनी पहचान बना रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × 1 =

WhatsApp chat