बॉबी देओल की एक्टिंग देखकर गदगद हुए पिता, ट्वीट में लिखा ‘मुझे तुझ पर गर्व है बेटे’…

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने सलमान खान की ‘रेस 3’ के साथ अपनी दूसरी पारी का आगाज किया था और वो लगातार सफल प्रोजेक्ट्स डिलीवर कर रहे हैं। बॉबी देओल हाल में अपनी ‘आश्रम 2’ जैसी वेब सीरीज लेकर आए हैं, जिसमें उन्होंने एक भ्रष्ट बाबा का किरदार निभाया है। बॉबी देओल की ‘आश्रम 2’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और उनकी एक्टिंग की हर तरफ सराहना हो रही है। बॉबी देओल ने कुछ देर पहले ही फैंस को एक ट्वीट के माध्यम से शुक्रिया कहा है।

बॉबी देओल ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘आश्रम सीरीज के माध्यम से मैंने कुछ ऐसा किया, जो पहले कभी नहीं किया था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि इस निगेटिव किरदार को दर्शकों से इतना प्यार मिलेगा। मैं आप सभी को धन्यवाद कहता हूं।

बॉबी देओल के ट्वीट पर उनके पिता धर्मेंद्र ने भी कमेंट किया है। धरम पाजी को ‘आश्रम 2’ में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद आई है। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा है, ‘मेरा बेटा बॉबी एक सिंपल और ईमानदार व्यक्ति है। उसने एक निगेटिव किरदार निभाया है। शाबाश बेटे। मेरी तरफ से तुम्हें खूब सारा प्यार। मुझे तुम पर बहुत गर्व है।

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के ‘आश्रम’ एक टर्निंग प्वाइंट साबित हो रही है। इस वेब सीरीज के लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है और फिल्म निर्माता उनके पास अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं। बॉबी देओल ने काफी लम्बा ब्रेक लिया था लेकिन अब लगता है कि वो आने वाले दिनों में इस ब्रेक की भरपाई कर लेंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × five =

WhatsApp chat