Golden Glimpse 

रकुल प्रीत की याचिका पर कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब, ड्रग्स केस में नाम को लेकर रकुल हाई कोर्ट…

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का भी नाम आना शुरू हो गया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की. वहीं, दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर बृहस्पतिवार को केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है. न्यायमूर्ति नवीन चावला ने अभिनेत्री की याचिका पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती और भारतीय प्रेस परिषद को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की याचिका पर कार्रवाई करते हुए अदालत ने अधिकारियों से कहा कि वे अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानें और सुनवाई की अगली तारीख 15 अक्तूबर से पहले इस पर फैसला लें. उच्च न्यायालय ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा. उसने आशा जताई कि याचिकाकर्ता से संबंधित खबरें बनाते वक्त मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों में संयम बरतेंगे, केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड तथा अन्य दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी याचिका में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती अपना वह बयान वापस ले चुकी है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था. उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है. अभिनेत्री का प्रतिनिधित्व अधिवक्ता अमन हिंगोरानी ने किया. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के साथ-साथ ड्रग्स मामले में सारा अली खान का भी नाम सामने आया था. हालांकि, इस बात पर अभी तक खुद सारा अली खान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seven + two =

WhatsApp chat