Golden Glimpse Red Chilly 

ट्रोलर्स के चंगुल में फंसी ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान…

बॉलीवुड के सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार इनकी तारीफें होती हैं। तो कई बार इन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इस बार ट्रोलर्स के चंगुल में ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान फस गई है। सोशल मीडिया पर सुजैन खान का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह अपने आलीशान गाड़ी से उतरती नजर आ रही है. जहां मीडिया कर्मी इनका इंतजार कर रहे थे। सुजैन खान के गाड़ी से उतरते ही ड्राइवर ने इन्हें एक छाता लाकर दिया। इसी वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर सुजैन खान की क्लास लगा दी।

सोशल मीडिया पर इस समय सुजैन खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल ड्राइवर सुजैन खान को छाता देता है और छाता लेकर अपने ड्राइवर को बरसात में भीगते छोड़ सुजैन खान चली जाती हैं। सुजैन खान के ऐसे बिहेवियर की वजह से लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बेहूदा, अमानवीय, छाता लिया और दूसरे शख्स को बरसात में भीगने के लिए छोड़ दिया। इसके अलावा कई और यूजर ने सुजैन खान को खरी-खोटी सुनाई है।

एक और यूजर ने लिखा यह देखकर बहुत ही दुख हुआ कि ड्राइवर ने मदद की और उससे काम पूरा होने के बाद छोड़ दिया गया| तो वहीं कुछ लोग इनके सपोर्ट में भी आए हैं। एक यूजर ने इस तरह का कमेंट का जवाब देते हुए कहा क्या इस काम के लिए उन्हें पैसे नहीं मिलते।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रितिक रोशन और सुजैन खान सन 2000 में शादी किए थे। लेकिन 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया। हालांकि इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three + 16 =

WhatsApp chat