सुशांत के लिए सलमान की अपील को सिंगर सोना मोहपात्रा ने बताया पीआर स्टंट, और ये TWEET हो गया वायरल…

सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट कर अपने फैंस से सुशांत के प्रशंसकों व परिवार के साथ खड़े रहने की अपील की थी. तो गायिका सोना महापात्र ने सलमान के इस ट्वीट को बताया PR स्टंट।

गायिका ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पोस्टर ब्वॉय की तरफ से एक बड़े दिल वाला पीआर मूव! बेशक उन्हें ऐसे किसी ट्वीट को करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई होगी या उन धमकियों के लिए मांफी मांगने का एहसास भी उन्हें नहीं हुआ होगा, जिन्हें उनकी डिजिटल टीम ने इससे पहले दूसरों को डराने या धमकाने के लिए भेजा था. हर बार जब भी वह बुरा फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद उनके प्रशंसकों ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है और इसी के साथ सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे कलाकारों पर इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. अब इन सभी के बीच सलमान खान ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

शनिवार रात एक ट्वीट करते हुए कहा था, ‘मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वे इसके पीछे उनकी भावना को देखें. कृपया उनके परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × three =

WhatsApp chat