Golden Glimpse 

करिश्मा तन्ना शादी करने को बेकरार, कौन होगा हमसफर…

करिेश्मा तन्ना लंबे टाइम से टीवी जगत का हिस्सा हैं। 36 साल की करिश्मा तन्ना ने अब तक अपने आपको कई मौकों पर साबित किया है कि आखिर वो क्यों इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस लिस्ट में शुमार हैं। करिश्मा तन्ना ने जितना अपने काम को लेकर बात की है उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैन्स के सामने बातचीत करती आई हैं।

पिछले साल करिश्मा तन्ना के बॉयफ्रेंड को लेकर खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि करिश्मा नागिन 3 के लीड स्टार रहे पर्ल वी पुरी को डेट कर रही हैं। करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं। दोनों, जो लगभग पांच साल से एक-दूसरे को जानते हैं ने साथ में एकता कपूर के हिट टीवी शो नागिन-3(Naagin-3) में एक साथ काम किया है। नागिन-3 में काम करने के तुरंत बाद ही करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी की डेटिंग खबरें आने लगीं। हालांकि, करिश्मा और पर्ल दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे दोस्त का टैग दिया।

नई रिपोर्टों के अनुसार ये सो-कॉल्ड लवबर्ड्स अलग हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी का 2 महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ है।

टीवी कपल के एक करीबी सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी पिछले दो साल से एक-दूसरे से काफी इमोशनल अटैच रहे हैं। लेकिन उन्होंने 2 महीने पहले ही अलग होने का फैसला किया है। दरअसल करिश्मा जल्द से जल्द अब शादी करना चाहती थीं लेकिन पर्ल इसके लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। देखा जाए तो रिश्ते का भविष्य ना दिखने के कारण ये टीवी कपल अलग हुआ है। हालांकि पर्ल और करिश्मा की तरफ से फैन्स को आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। क्योंकि करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी दोनों ने डेटिंग की खबरों को महज अफवाह बताया था और इस बात पर जोर दिया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। वहीं अगर काम की बात करे तो वो जल्द ही टी सीरीज के अपकमिंग वीडियो एलबम में नज़र आनेवाली हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

11 − 3 =

WhatsApp chat