Golden Glimpse 

MS Dhoni के रिटायरमेंट पर रोहित शर्मा का रिएक्शन, ‘ब्लू जर्सी में आपको…

एमएस धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 15 अगस्त को एक साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया. दोनों के संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्वीट कर उनके योगदान को याद कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम के दिग्गज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी ट्वीट कर धोनी और रैना के संन्यास पर अपना रिएक्शन दिया है।

रोहित ने अपने ट्विटर से दो ट्वीट किए हैं, एक ट्वीट में उन्होंने धोनी का जिक्र किया है तो वहीं दूसरे ट्नीट में रैना को लेकर अपनी भावनाएं शेयर की है. धोनी के लिए रोहित ने बड़ा ही प्यारा मैसेज लिखा है, ‘भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रभावी शख्स में से एक, क्रिकेट में और इस खेल के आस-पास उनका बहुत प्रभाव रहा. उनके पास विजन था और उन्हें पता था कि कैसे टीम को बनानी है, ब्लू जर्सी में उन्हें याद करूंगा, लेकिन वो हमारे साथ पीली जर्सी में हैं, 19 सितंबर को टॉस के समय आपसे मिलता हूं एमएस धोनी।

रोहित के द्वारा किया गया यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. बता दें रोहित के करियर को बड़ा बनाने में धोनी का अहम किरदार रहा है. धोनी की कप्तानी में ही रोहित को ओपनिंग करने का मौका मिला था. माही के द्वारा ओपनिंग कराए जाने के बाद रोहित शर्मा की दूसरी पारी इंटरनेशनल क्रिकेट में शुरू हुई थी. आज तक रोहित धोनी के द्वारा किए गए उस काम को याद करते हैं. रोहित के करियर को संवारने में धोनी का बड़ा हाथ रहा है।

इसके साथ-साथ रैना के लिए भी रोहित ने दिल जीतने वाला मैसेज ट्वीट किया है. रोहित ने रैना के फैसले को हैरानी भरा बताया है. रोहित ने ट्वीट में लिखा, जब आप महसूस करते हैं तो आपको एहसास हो जाता है. बढ़िया करियर भाई, आपका रिटायरमेंट शानदार हो, आज भी मुझे वह पल याद है जब हम टीम में आए थे. आगे के लिए शुभकामनाएं सुरेश रैना. गौरतलब है कि रैना ने धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान के बाद ट्वीट कर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था।

धोनी और रैना के एक साथ क्रिकेट से रिटायरमेंट पर फैन्स काफा भावुक हैं. एक तरफ जहां 15 अगस्त 1947 को भारत आजाद हुआ था तो वहीं यह 15 अगस्त का दिन धोनी और रैना के रिटायरमेंट वाले दिन के तौर पर भी क्रिकेट फैन्स याद करने वाले हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five + 12 =

WhatsApp chat