Golden Glimpse 

घर आया नन्हा मेहमान, अब बनी बेटे की माँ, इतना ही नहीं! अब लगेगें 7 फेरे!! ये कोई कहानी नही हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना की कहानी, परिवार के जुबानी…

हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. अब सपना चौधरी की शादी को लेकर कयास लगने लगे हैं. असल बात यह है कि सपना और हरियाणवी संगीतकार वीर साहू की जनवरी में ही शादी हो गई थी लेकिन इसकी जानकारी सामने नहीं आई थी।

सपना और वीर ने साल की शुरुआत में ही शादी कर ली थी लेकिन परिवार के एक सदस्‍य की मृत्यु के कारण उन्‍होंने अपनी शादी की घोषणा नहीं की थी. सपना और वीर की कोर्ट मैरिज हुई थी, यानि कि उन्‍होंने पारंपरिक पद्धति से विवाह के लिए सात फेरे नहीं लिए थे।

सपना की मां ने कहा है कि अब बच्चे का जन्म का उत्‍सव भव्य तरीके से मनाया जाएगा. इसके साथ ही परिवार आधिकारिक तौर पर उनकी शादी की घोषणा भी करेगा. इस बीच वीर ने मंगलवार की रात को फेसबुक पर लाइव होकर दर्शकों को बताया कि वह पिता बन गए हैं।

वीर एक हरियाणवी अभिनेता-गायक और लेखक हैं. वहीं सपना हरियाणवी इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं. कथित तौर पर इस जोड़े ने 4 साल पहले डेट करना शुरू किया था. हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को सामने लाने से परहेज किया. सपना सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना चौधरी अपने हरियाणवी गीत ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ के लिए बहुत लोकप्रिय हैं. ‘बिग बॉस 11’ में आने के बाद उनकी प्रसिद्धि में और इजाफा हो गया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three + 13 =

WhatsApp chat