डॉक्टरों की गलती से स्पर्म्स हुआ एक्सचेंज, करीना हुईं प्रेग्नेंट…

जी हां, आपने सही पढ़ा, मगर ये वाकया हकीकत में नही बल्कि फ़िल्म में हुआ है जिसका नाम है ‘गुड न्यूज’ जो आने वाले 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म करीना और अक्षय बच्चे के लिए आईवीएफ का सहारा लेते हैं, लेकिन डॉक्टरों की गलती से स्पर्म्स एक्सचेंज हो जाता है। ‘गुड न्यूज़’ में करीना प्रेग्नेंट लेडी के किरदार में नजर आएंगी।

करीना इस फिल्म की पूरी टीम के साथ इस समय इसके प्रमोशन में बिजी हैं। करीना ने प्रमोशन के बीच हाल में एक फोटोशूट कराया है जिसमें वह गजब की हॉट लग रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढहा रही हैं। तस्वीरों में करीना साड़ी के साथ ही ग्रे पैंटसूट में भी दिख रही हैं। करीना के इस फोटोशूट की ही ये तस्वीर है।

करीना कपूर इस फोटोशूट में जिस प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं उस साड़ी की खास बात यह है कि इस पर करीना का निकनेम बेबो प्रिंट किया हुआ है। इस फोटोशूट के अलावा करीना ने एक ग्रे पैंट सूट में भी प्रमोशनल फोटोशूट कराया है। इस सूट का कोट बैकलेस है। जो फ़ोटो नीचे दिख रहा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

11 + 13 =

WhatsApp chat