इब्राहिमपुर पुलिस की मनमानी, दबंगों द्वारा घायल परिजनों को दी जा रही है जान से मारने की धमकी, फिर भी प्रतिक्रिया देना मुनासिब नही समझती पुलिस…

अम्बेडकर नगर, इब्राहिमपुर पुलिस की मनमानी इन दिनों इतनी बढ़ गई है कि गम्भीर मामले पर प्राथमिकी छोड़िये कोई प्रतिक्रिया देना मुनासिब नही समझती। मामला है ताजपुर गांव के निकट का। जहां पर एक युवक को अर्द्ध नग्न करके इतना पीटा गया कि उसे गम्भीरावस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाना पड़ा। तहरीर भी बूढ़ी मां ने दिया लेकिन पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करने की जहमत नही उठायी।

परिणाम यह रहा कि तहरीर नामजद होने के कारण दबंगो के द्वारा घायल के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं डरी सहमी बूढ़ी मां जब थाने पंहुची स्थिति से अवगत कराने के लिए तो इब्राहिमपुर पुलिस ने बूढ़ी मां से घायल पुत्र को चोर बता दिया और पुलिस ने कहा चोरी करने गया था इस दौरान मारा पीटा गया है।

जानकारी के अनुसार प्रमोद पुत्र जगनारायण निवासी केदार नगर को ताजपुर गांव के निकट दबंग राजेन्द्र वर्मा, पल्लू पुत्र लवकुश वर्मा निवासी ताजपुर, विश्वास वर्मा, नेबूलाल निवासी जियापुर व अन्य ने बिना किसी प्रमाण के चोरी का आरोप लगाते हुए गांव के पास एक गन्ने के खेत में अर्द्ध नग्न करके बुरी तरह पीटा और अधमरा कर दिया। सूचना पर पंहुची एम्बुलेंस ने घायल प्रमोद को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं परिजनों ने नामजद तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen + eighteen =

WhatsApp chat