इलियाना डिक्रूज की कहानी उन्हीं के जुबानी, कुछ खट्टी, कुछ मीठी, कुछ तीखी, तो??…

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने करियर की शुरुआत में कई अलग-अलग तरह के लोगों के साथ डील करना पड़ा था. इलियाना ने इस दौरान अपने कुछ बुरे अनुभव भी साझा किए हैं.

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने करियर की शुरुआत में कई अलग-अलग तरह के लोगों के साथ डील करना पड़ा था. इलियाना ने इस दौरान अपने कुछ बुरे अनुभव भी साझा किए हैं. इलियाना ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी. इसी दौरान उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें अजीबो-गरीब सीन शूट करने के लिए कहा जाता था, जो उन्हें बिल्कुल समझ नहीं आते थे.

इलियाना ने बताया है कि उनकी पहली फिल्म में उन्हें क्या-क्या चीजें फेस करनी पड़ीं थी. इलियाना ने बताया, ‘मुझे मेरे डायरेक्टर ने कहा कि आपकी नाभि पर एक सीप गिराई जाएगी और वो इसका क्लोज शॉट लेंगे.’ उन्होंने बताया कि जब उन्हें निर्देशक की ये बात तो इलियाना ने उनसे इसके पीछे की वजब पूछी. इसके जवाब में निर्देशक ने कहा कि ये बेहद फैमिनिन शॉट होगा और अपीलिंग लगेगा. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उनका निर्देशक उन्हें रोमांटिक सीन्स देखने के लिए भी कहा था. वो चाहते थे कि वो स्क्रीन पर अच्छे से रोमांस कर सकें.

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि काफी लंबे समय तक वो अपने बॉडी टाइप को स्वीकार नहीं कर पाईं थी. इलियाना ने बताया, “मुझे अपनी बॉडी को उसके वास्तविक रूप में स्वीकार करने में हमेशा से परेशानी रही है. अन्तत: मैं एक ऐसी स्थिति पर आ चुकी हूं, जहां मैं यह जैसा है इसे उसी रूप में पसंद करना सीख रही हूं. अब मैं अपने शरीर को पहले से कहीं ज्यादा इज्जत देने और इसका पर्याप्त देखभाल करने लगी हूं और मुझे लगता है कि यह दिख रहा है, तो मैं अभी खुश हूं. अभी हाल ही में इलियाना फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आईं उनके साथ जॉन अब्राहम हैं.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × five =

WhatsApp chat