क्या हुआ जब इंस्पेक्टर चोटाला (कविता) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी गजब सी दिखने वाली तश्वीर…

सब टीवी के फेमस शो ‘एफ आई आर’ (FIR) में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला बनकर सभी के दिलो पर राज करने वाली कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्हें केवल इंस्टाग्राम पर ही 20 लाख से ज्यादा फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

इंस्पेक्टर चंद्रमुखी उर्फ कविता कौशिक की फिटनेस का तो हर कोई दीवाना है। उनकी फिटनेस कई लोगों को मोटीवेट करती है। कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वह योग करती नजर आ रही हैं। वीडियो के नीचे वाली तस्वीर में कविता की योगासन करते हुए फ्लोर पर मिरर इमेज में तो गजब की नजर आ रही है। तस्वीर में लोग उनकी बैलेंस स्किल की भी तारीफ कर रहे हैं।

अब उनके वीडियो की बात करें तो अभी जो वीडियो अभी आपने देखा उसमे वो कि बिकिनी में समुद्र की लहरों के बीच जमकर मस्ती कर रही होती हैं तभी उनका पैर फिसल जाता है और अपना बैलेंस खो देती हैं और गिर जाती हैं वो भी मस्ती का ही एक हिस्सा है। कविता की यह वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका हैं और लोग उनकी फिटनेट की तारीफ किये जा रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × 5 =

WhatsApp chat