करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब…

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने खतरों के खिलाड़ी की इस सीजन की शूटिंग बुल्गारिया में हुई थी। हालांकि, शो का फिनाले मुंबई में शूट हुआ था। करिश्मा को ट्रॉफी, कार और 20 लाख रुपए कैश प्राइज मिला है। फिनाले टास्क करण पटेल और करिश्मा के बीच हुआ था। इसमें कई अलग-अलग लेवल थे।

कंटेस्टेंट्स को कार से बांध दिया गया। इसके बाद उन्हें पानी में फेंक दिया गया। कंटेस्टेंट को खुद को खोलना था और कार की डिक्की से झंडा निकना था और तैरते हुए पास की जेटस्की तक जाना था। इसके बाद उन्हें अगली कार पर चढ़ना था जो हेलिकॉप्टर से बंधी है। आखिरी स्टेज पर उन्हें स्टिक फेंकनी है जिससे प्लेटफॉर्म पर ब्लास्ट होगा।

करिश्मा के बाद धर्मेश शो के दूसरे फाइनलिस्ट थे। रोहित शेट्टी ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्‍क दिया था। इस टास्‍क में एक दो ट्रक आस-पास लगे हैं। इसमें लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था।धर्मेश यह टास्‍क जीत गए हैं और वह फाइनल में पहुंच गए हैं।


शो में आज तीसरे फाइनलिस्ट के लिए करण पटेल और बलराज के बीच टक्कर थी। करण पटेल और बलराज सयाल को पानी के अंदर बने कमरे में लॉक कर दिया गया था। उन्हें जालियों को काटर दरवाजे से बाहर आना है। जो इसे सबसे कम समय में पूरा करेगा वह तीसरा फाइनलिस्ट होगा। इस टास्क को करण ने जीता और बलराज बाहर हो गए थे।

एकता कपूर ने रिजल्ट से पहले ही सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी। एकता कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था। फैंस इसे खतरों के खिलाड़ी से जोड़कर देख रहे थे और उन्हें बधाई दे रहे थे।

आपको यह भी बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 10वें सीजन में करण पटेल, करिश्‍मा तन्‍ना, अदा खान, अमृता खानविलकर, तेजस्‍वी प्रकाश, बलराज सयाल, धर्मेश, शिविन नारंग, रानी चटर्जी और आरजे मलिष्‍का ने हिस्सा लिया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × five =

WhatsApp chat