अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले नेटफ्लिक्स के लिए डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, काजोल

जी हाँ, अभिनेत्री काजोल , तन्वी आजमी , और मिथिला पालकर नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म ‘त्रिभंग’ में साथ नजर आएंगी। इसका निर्देशन रेणुका शहाणे करेंगी। इसे लेकर रेणुका ने कहा कि त्रिभंग के निर्देशन को लेकर मैं उत्सुक हूं। यह बहुत ही अच्छा मौका है और नेटफ्लिक्स के साथ काम करने को लेकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह फिल्म पूरी दुनिया में एक ही दिन प्रसारित होगी। हमारे पास शानदार कास्ट और खूबसूरत कहानी है। मैं शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

मुंबई के एक परिवार पर आधारित ‘त्रिभंग’ में एक ऐसी कहानी दिखाई जाएगी, जो 1980 के दशक से लेकर अब तक एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के बारे में और उनकी जिंदगी से जुड़ी जटिलताओं के बारे में बताएगी। दिल छू लेने वाली इस कहानी में रोजमर्रा की जिंदगी में परिवार के महत्व को दिखाया जाएगा।

त्रिभंग’ से काजोल डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन फिल्म्स, बन्नीजय एशिया और एल्केमी प्रोडक्शंस हैं। इस बारे में अजय ने कहा, त्रिभंग’ के जरिए नेटफ्लिक्स से जुड़ कर हम उत्साहित हैं। इसमें तीन असाधारण महिलाओं की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म के जरिए अजय देवगन फिल्म्स डिजिटल डेब्यू करने जा रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 − 11 =

WhatsApp chat