CMR की चेतावनी, 20 घ॔टे मे भारतीय नही सूधरे तो भारत को ‘THIRD STEP” यानी ” कम्युनिटी ट्रान्शमिशन” में जाने की स॔भावना…

WHO-ICMR की भारत सरकार को चेतावनी अगर भारत कल रात तक थर्ङ स्टेज यानी कम्यूनिटी ट्रांशमिशन मे जाता है तो भारत मे 15 APRIL तक भारत मे 50000( FIFTY THOUSAND) की मौते हो सकती है। क्योंकि भारतीय अभी तक ईसकी सिरियसनेस को नही समझ रहे हैं।

ईश्वर से दुआ करो की कल तक भारत सेक॔ङ स्टेज मे ही रहे।
जिन लोगों को 21 दिन का लॉकडाउन ज्यादा लग रहा है, वे चीन के वुहान को देखें समझ मे आ जायेगा। वुहान जब भयानक मौतें झेल रहा था, तब वहां 32 दिन का लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय था। पूरे 32 दिन तक वुहान का एक भी व्यक्ति बाहर नहीं निकला और पूरी तरह घर में रहा। तब जाकर स्थिति काबू में आई है।

टेलीविज़न प्लस न्यूज़ आपसे आग्रह करता है कि सब काम सरकार के भरोसे ही ना छोड़ें आप अपना कर्तव्य भी निभाएं, जैसे अपनी सोसाइटी मुहल्ला गावँ शहर कहीं भी हों अगर कोई बाहर जाते दिखे तो आप उन्हें रोकें अगर आवश्यक हो तो जाने दें। क्योंकि यह अति आवश्यक है। अगर आप अपने यहां से रोकना स्टार्ट करेंगें तो शायद इंडिया 3rd स्टेज में जाने से बच जाय, अन्यथा अंजाम क्या होगा आप सोंच नही सकते।

मूर्खो से भरा हमारा देश मोदी जी को दोसी मान रहा है जबकि पूरी दुनिया में मोदी जी की तारीफ़ हो रही है कि समय से उन्होंने यह स्टेप लिया है मगर कुछ पढ़े लिखे और कुछ अनपढ़ गवांर अपने बुद्धि का परिचय दे रहें है और उसका खामियाजा हम सबको भुगतना पड़ेगा, जैसे चाइना का जहर हम सबको पीना पड़ रहा है।

आप सोंचिये उन डॉक्टर्स को पुलिस वालों को जितने भी सरकारी लोग हैं जिनको आप कल तक गालियां देते थे वही अपना बच्चा, घर परिवार सबको रिस्क पर रखकर आप का ख्याल रखने में लगे हैं उसके बाद भी कुछ मूर्खो को समझ नही आ रहा है और सरकार के इस साहसिक कदम (मुहिम) में साथ देने के बजाय नरक मचाये हुए हैं। टेलीविज़न प्लस न्यूज़ पुलिस को स्पेशल तौर पर धन्यवाद देना चाहती है उनके सराहनीय काम के लिए और स्पेशल तौर पर जो धुलाई का काम कर रही है सिरफिरों के साथ थोड़ा और अच्छी व्यवस्था के साथ करे ताकि बाकी लोग उससे कुछ सीख सकें।

टेलीविज़न प्लस न्यूज़ हिंदुस्तान के सभी नागरिकों से रिक्वेस्ट करता है कि आप सब लोग मोदी जी द्वारा 21 दिन के लॉकडाउन जैसा साहसी निर्णय लेने की सराहना कीजिए और शुक्र मनाइए कि यहां मौतों का तांडव मचने से पहले उन्होंने यह ऐतिहासिक फैसला ले लिया गया है। जिनके मन में 21 दिन को लेकर जिसमे से 2 दिन निकल गया है आज तीसरा दिन है फिर भी असहजता पनप रही है, वे सच्चाई को समझें और दूसरों को भी समझाएं।

अगर आपको यह बात सही लग रही हो और दूसरों को भी इसके बारे में बताना उचित लग रहा हो तो ही इसको अपने सगे संबंधियों को शेयर करें। देश को, देश की स्थिति को नरक बनने से बचाएं , इसके साथ साथ यह बताना ना भूलें की इसमे कोई राजनीति नही है पूरा देश इस आपदा को झेल रहा है ऐसे में आप सिर्फ घर में रहकर अपने देश को संकट से उबरने में मदद कर रहे हैं। सरकार यह बंधन आपकी, आपके परिवार की, देश की सुरक्षा को ध्यान में रखकर कदम उठाई है इसमें सरकार का साथ दें और बाहर ना निकलें। धन्यवाद

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × 2 =

WhatsApp chat