आमिर सिद्दीकी को मिला बिग बॉस-14 का ऑफर, आपको झटका लगा? कौन है ये?…

आमिर सिद्दीकी टिकटॉक स्टार (TikTok) चर्चा में हैं। आमिर सिद्दीकी वही हैं जिनकी प्रसिद्ध यूट्यूबर कैरी मनाटी(Carry Minati) से बहस हो गई थी। कैरी मनाटी के एक वीडियो पर आमिर सिद्दीकी की चर्चा हुई थी। हालांकि बाद में कैरी के फॉलोअर्स ने आमिर का खूब मजाक उड़ाया था और टिकटॉक, सोशल मीडिया पर काफी उनको खूब ट्रोल किया था। हालांकि अब टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दिकी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। खबर है कि आमिर को कलर चैनल के फेमस शो बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस के आगामी 14वें सीजन के लिए आमिर सिद्दीकी से संपर्क किया गया है। ये सीजन अगले कुछ महीनों में छोटे परदे पर प्रसारित होने वाला है। प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि निर्माताओं ने आमिर से उनकी विवादास्पद छवि के कारण शो के लिए संपर्क किया है। हालांकि अमीर सिद्दीकी ने बिग बॉस 14 का एक हिस्सा बनने के लिए हां कहा है या ना। फिलहाल आमिर की एंट्री को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बिग बॉस 14 को लेकर लगातार कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। प्रतियोगियों की संख्या से लेकर आगामी सीजन की थीम तक, बहुत कुछ अनुमानित किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस की थीम जंगल और कोरोना वायरस के इर्द-गिर्द होगी। साथ ही घर में इस महामारी से सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए जाएंगे। कंटेस्टेंट की बात करें तो कुल 16 प्रतियोगी सीजन 14 का हिस्सा बनेंगे। इसमें 13 सेलिब्रिटी और 3 कॉमनर्स होंगे। बिग बॉस 14 के सेट का निर्माण पिछले सीजन की तरह मुंबई के फिल्म सिटी में किया जाएगा। आमिर के अलावा, सुरभि ज्योति, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, आकांक्षा पुरी जैसे टीवी अभिनेताओं के नाम भी आगे आ रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

six + nine =

WhatsApp chat