जब प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करके 20 लाख करोड़ की बात की तो प्रकाश राज ने ट्वीट कर बोला, खाली बर्तन ज्यादा…

कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार शाम को राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर बनाने के लिए देने का ऐलान किया. साथ ही मोदी ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर भी जिक्र किया. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के इस ऐलान पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज का रिएक्शन आया है, एक्टर प्रकाश राज ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं।

प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “8 बजे आज, खाली बर्तन ज्यादा खनकते हैं.” प्रकाश राज ने अपने ट्वीट के जरिए मोदी पर तंज कसा है. एक्टर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने पैकेज का ऐलान करते हुए कहा कि 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर भारत अभियान को नई गति देगा. आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए इसमें सभी पर बल दिया गया है. ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटिर उद्योग, लघु उद्योग और मंझोले उद्योग के लिए हैं, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × two =

WhatsApp chat