Kalyug 

कलयुग नाम ही अपना परिचय दे रहा है क्या होगा यहां पढ़ते रहिये बहुत जल्द यहाँ आपको न्यूज़ पढ़ने और देखने को भी मिलेगी

सबसे पहले आपका हमारे इस टेलीविज़न प्लस न्यूज़ में स्वागत है. आप अभी जो केटेगरी पढ़ रहे हैं वो कलयुग है इसमें नाम ही सब कुछ बयान कर रहा है इसमें जनरल क्राइम सोशल पॉलिटिक्स सोसाइटी समाज आस पास होने  वाली घटना दुर्घटना तो आपको टीवी चैनल से लगाकर न्यूज़ पेपर तक छाये रहते हैं मगर जैसे ही दिन गुजरा कहानी ख़त्म मतलब गुमनामी की अवस्था में चले जाते हैं फिर कोई उनकी खोज खबर नहीं रखता, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए क्या होना चाहिए जानने के लिए पढ़ते रहिये टेलीविज़न प्लस न्यूज़. 

हमारा ये टेलीविज़न प्लस न्यूज़ उनकी तह में जाएगा और उसका अंत कैसे हुआ आपको अवगत करते रहेगा  हमेसा चर्चे में रखेगा ताकि आपको कहानी की सच्चाई मालूम पड सके. आप सबको पता है इस संसार में उगते सूरज को ही प्रणाम करते हैं ये जानते हुए भी की कल सुबह यही सूरज फिर आएगा फिर भी शाम होते ही उस सूर्य की वैल्यू जीरो उस अखबार की तरह हो जाती है जिस दिन आता है डिमांड रहती है मगर अगले दिन रद्दी मतलब कचरे में, मेरे जुबान से कहना छोटे मुह बड़ी बात लगेगी मगर इरादा यही है, इसमें आप सबका सहयोग रहा तो हम इसमे कामयाब रहेंगें. 

एक बात और आप सबको बता देना चाहते हैं थोडा अटपटा लगेगा मगर हकीक़त यही है टेलीविज़न प्लस न्यूज़ किसी बड़े प्लेयर का प्रोडक्ट नहीं है बल्कि इसी फिल्म इंडस्ट्री से १९९० में एडिटर से अपना करियर स्टार्ट करके आज बतोर निर्माता टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता की जिम्मेदारी को संभाल रहे संजय सिंह की कंपनी केके मीडिया ग्रुप का है उनके बारे में जानने के लिए आप उनकी वेबसाइट www.kkmediagroup.com पर विजिट कर सकते हैं.

हमारे साईट पर विजिट किये उसके लिए आपको बहुत बहुत धन्यवाद और अगर संभव हो तो टेलीविज़न प्लस न्यूज़ की सोशल मीडिया की साईट फेसबुक ट्विटर you tube को like और subscribe करें. धन्यवाद    

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

WhatsApp chat