नेटफ्लिक्स ने करण जौहर के साथ की पार्टनरशिप, अब Karan बनाएंगे netflix के लिए वेब सीरीज..

जी हां , खबरों की मानें तो करन जौहर और नेटफ्लिक्स ने पार्टनरशिप की है और करन जौहर अब उनके लिए वेबसीरीज़ बनायेंगे। करन जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था। करण ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ का निर्माण भी कर रहे हैं।

करन जौहर ने हमारे सहयोगी पत्रकार को बताया कि हमने एक साथ आकर ऐसे विषयों पर काम करने का फैसला लिया है जो ना केवल हमें बल्कि दर्शकों को भी सशक्त बनाएं और यह सुनश्चित करें कि हम विभिन्न शैली की फिल्में बनाएं और ना केवल भारतीय या प्रवासियों के लिए बल्कि एशियाई दर्शकों के लिए भी काम करे।

‘इंटरनेशनल ओरिजनल’, नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के अनुसार वे जौहर के सीरिज पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें कहानी को एक नए तरीके से बयां किया जाएगा।
शेरगिल ने कहा, ‘‘ यह कहानी कहने का सबसे नया तरीका होगा, लंबे फोर्मेट, कई सीजिन, स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड। हमने टीवी पर करण का अनस्क्रिप्टेड अवतार देखा है लेकिन ऑन लाइन उनका अनस्क्रिप्टेड अंदाज देखने लायक होगा।”

हमारी टेलीविजन प्लस टीम करन जौहर को बधाई देते हुए इतना कहेगी की वर्ल्ड की सबसे बड़ी कंपनी नेटफ्लिक्स की उम्मीदों पर खरा उतरना आपका मक़सद नही हो बल्कि इंडिया की इज़्ज़त का भी खयाल रखते हुए आप आगे बढ़े।

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

12 + thirteen =

WhatsApp chat