एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के किरदार से आमना शरीफ की वापसी…

टीवी में ‘कहीं तो होगा’ सीरियल की कशिश तो आपको याद ही होगी । इस सीरियल में लीड रोल कर कशिश ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक-दो सीरियल में काम करने के बाद कशिश ने ग्लैमर की दुनिया से किनारा कर लिया। लंबे समय से वह लाइम लाइट से दूर थीं लेकिन एक बार फिर से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में वापसी की है।

कशिश का असली नाम आमना शरीफ है। आमना ने साल 2003 में टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘नायिका’ जैसे सीरियल में काम किया था। आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली। इससे पहले कई सालों से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया।

आमना 2015 में मां बनी थीं। आमना के बेटे का नाम आर्यन कपूर है। आमना की शादी से पहले उनकी कई सितारों के साथ नजदीकियों की खबर मीडिया में आई थीं। आपको बता दें, आमना शरीफ आखिरी बार एक विलेन फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद आमना ने एक बार फिर से लाइमलाइट से दूर हो गईं। अब आमना ने एक बार फिर से टीवी पर धमाकेदार एंट्री ली है। आमना इस वक्त एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। आमना से पहले कोमोलिका का किरदार हिना खान ने निभाया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × 1 =

WhatsApp chat