North & West Regional 

खेसारीलाल ने साबित कर दिया है कि वो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में रोमांस के किंग हैं…

खेसारीलाल यादव भोजपुरी फ़िल्म स्टार की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद तो उनके फैन और भी बढ़ गए हैं. यही कारण है कि आए दिन उनके पुराने भोजपुरी गाने भी ट्रेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. आम तौर पर खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे एक भोजपुरी गाने में वो किसी और के साथ डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि चांदनी सिंह हैं।

खेसारी लाल का नया गाना ‘ललकी ओढ़निया’ यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में खेसारी के साथ भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. लाल सूट और लाल ओढ़नी में चांदनी सिंह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियों में खेसारी गाते-गाते बता रहे हैं कि चांदनी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन्होंने काजल राघवानी और आम्रपाली को भी पछाड़ दिया है।

खेसारी के इस गाने की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं मे पहले ही अनुमान लगा लिया था कि ये गाना जबरदस्त हिट साबित होगा. हुआ भी कुछ ऐसा ही. खेसारी की आवाज में ये गाना इसी साल मार्च महीने में रिलीज किया गया है।

खास बात ये भी है कि इस बार खेसारी बिना काजल राघवानी और अम्रपाली दुबे के ही गाना बनाने निकल पड़े और सुपरहिट साबित हुए. यूं तो खेसारी को काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन चांदनी सिंह के साथ हिट गाना बनाकर उन्होंने साबित कर दिया है कि वो रोमांस के किंग हैं.

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat