फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर मगर अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में कृष्णा श्रॉफ…

जैकी श्रॉफ की बेटी कहें या टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं लेकिन वह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ की उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक बार फिर फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा श्रॉफ ने खुलासा किया था कि वह बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस को डेट कर रही हैं. इबन ह्यमस टाइगर श्रॉफ के काफी अच्छे दोस्त हैं. एक बार फिर उनकी फोटो खूब वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. इन तस्वीरों में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं. यूं तो कृष्णा और इबन ह्यमस के इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन एक्टर टाइगर श्रॉफ का कमेंट सबका ध्यान खूब खींच रहा है. टाइगर श्रॉफ ने कृष्णा और इबन के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, इबन, बेचारा.

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हमेशा मुझे हंसाता है, अपने बेस्ट फ्रेंड से मिलना बहुत अच्छा लगता है.” वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा और इबन जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं.

अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी इबन से मिल चुकी हैं. यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने इबन के साथ अपनी फोटो साझा की हो. इससे पहले भी वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी हैं.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eighteen + 15 =

WhatsApp chat