महिला की हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाया की लगे…

अंबेडकरनगर: सम्मनपुर थाना क्षेत्र के गांव जल्लापुर मसेढ़ा में एक महिला की हत्या कर सबको फांसी के सहारे लटकाने का मामला प्रकाश में आया है मृतका के भाई ने थाना सम्मनपुर में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।


मिली जानकारी के अनुसार सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जल्लापुर मसेढ़ा में दिनांक 27- 12-2019 को महिला के घर वाले हत्या कर शव को फांसी के सहारे फंदे पर लटका कर घर छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वृत्त का के भाई के अनुसार उसकी बहन की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जल्लापुर मसेढ़ा में श्रीकांत पुत्र रामधनी के साथ हुआ था।

शादी के बाद से मेरी बहन को दहेज के लिए बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा था दिनांक 27 -12- 2019 को पुलिस द्वारा सूचना मिली की तुम्हारे बहन की हत्या हो गई है। मौके पर अपने गांव के कुछ संभ्रांत व्यक्तियों के साथ जाकर देखा तो मेरी बहन की लाश फांसी के सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला। इस संबंध में थानाध्यक्ष सम्मनपुर वकील सिंह यादव ने बताया कि तहरीर मिली है छानबीन किया जा रहा है तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही किया जा रहा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 + 9 =

WhatsApp chat