मलंग का ट्रेलर आउट होते ही दिशा पाटनी के फैंस हुए क्रेजी, ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स…

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी पहली बार स्क्रीन पर फिल्म Malang के जरिए साथ नजर आने वाले हैं। न्यू जनरेशन के इन दो सितारों की कैमेस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 3 डी इफेक्ट वाली फिल्म के ट्रेलर में एक अलग तरह की तेज हैं। ट्रेलर में फील हो रही रफ्तार दर्शकों को पसंद आ रही है।

दर्शक ट्रेलर देखकर कह रहे हैं कि इस फिल्म में काफी कुछ नया और हटकर होने वाला है।फिल्म में दिशा और आदित्य के अलावा अनिक कपूर और कुणाल खेमु भी हैं। इन दोनों के कैरेक्टर भी काफी शानदार हैं। ट्रेलर में इन चारों कैरेक्टर्स में एक ही बात कॉमन है, चारों को जानें लेना बहुत पसंद है। अब कौन किसकी जान ले रहा है ये तो 7 फरवरी को ही पता चलेगा।

लव फिल्म प्रोडक्शन के साथ इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज प्रेजेंट कर रहे हैं। मोहित सूरी की मल्टीस्टारर फिल्म एक थ्रिलिंग लव स्टोरी है। फिल्म को असिम अरोड़ा ने लिखा है। फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है।

इससे पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था जो कि काफी बोल्ड एंड क्यूट था। पोस्टर में दिशा आदित्य के साथ दिखाई दीं। पोस्टर में दिशा आदित्य के कंधे पर बैठी दिखीं और उन्हें लिप टु लिप किसी करती नजर आईं। इस पोस्टर को काफी सारे इंट्रस्टिंग रिएक्शन मिले थे। फैंस बोलते दिखे कि पोस्टर ही इतना यूनिक है तो फिल्म भी कमाल ही होगी। फिल्म में आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर कुणाल खेमु भी हैं। इस सभी स्टार्स के पोस्टर्स सामने आ चुके हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × 4 =

WhatsApp chat