मेरा लंदन में उबर के साथ डरावना एक्सपीरियंस – सोनम कपूर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को ट्रेवल करना इन दिनों रास नहीं आ रहा. तभी एक के बाद एक बुरी घटनाएं उनके साथ हो रही हैं. कुछ समय पहले सोनम का लगेज विमान यात्रा के दौरान गुम हो गया था. अब लंदन में ऐसा कुछ हुआ, जिससे सोनम बुरी तरह परेशान हो गई हैं. सोनम ने लिखा कि मेरा लंदन उबर के साथ डरावना एक्सपीरियंस रहा. आप ध्यान रखें. अच्छा होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक वाहनों का इस्तेमाल करें, सुरक्षित रहें. मैं बुरी तरह हिल गई हूं।

उनके इस ट्वीट के बाद लोग उनसे सवाल करने लगे. यूजर्स ने पूछा-क्या हुआ. इस पर सोनम ने जवाब दिया कि उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उन पर जोर-जोर से चिल्ला रहा था. मैं उससे बुरी तरह डर गई।

सोनम के ट्वीट पर उबर ने भी जवाब दिया है कि उनसे ग्राहक किसी भी समस्या के बारे में सीधे बात कर सकते हैं. इस पर सोनम ने जवाब दिया कि मैंने कई बार कोशिश की, लेकिन रिक्वेस्ट नहीं जा रही है. आप अपने सिस्टम को अपडेट करें.

सोनम के ट्वीट पर उनके फैंस चिंता जता रहे हैं. एक ने लिखा कि आपको केस करना चाहिए. एक ने लिखा कि मुझे ये जानकर तसल्ली मिली कि आप पूरी तरह सुरक्षित हैं. एक ने तो ये भी लिख दिया कि भारत सबसे अच्छा देश हैं.

कुछ दिन पहले ब्रिटिश एयरवेज में उनका बैग दो बार खो गया था. इसे लेकर सोनम ने ट्वीट किया था कि वह तीसरी बार इस एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हैं और उनका बैग दूसरी बार खो गया. इससे उन्होंने यही सीख ली कि दोबारा ब्रिटिश एयरवेज में ट्रेवल नहीं करना. इस पर ब्रिटिश एयरवेज ने सोनम से माफी भी मांगी थी और उन्हें बैग लौटाने की बात कही थी.

काम की बात करें तो सोनम कपूर बीते दिनों वह फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं दिखा सकी. उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ‘नीरजा’ में उनके अभिनय को काफी सराहना मिली. सलमान खान के साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘पैडमेन’, ‘रांझणा’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ उनकी बड़ी फिल्मों में हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

16 + 4 =

WhatsApp chat