धर्मेंद्र का करनाल स्थित नया ढाबा हुआ सील, कुछ दिन पहले ही किया था उद्घाटन…

धर्मेंद्र ने बीते दिनों करनाल में अपने नए ढाबे ‘ही मैन’ का उद्घाटन किया था. अब खबर आ रही है कि इस ढाबे को सील कर दिया गया है. नगर निगम ने अवैध निर्माण के चलते यह कार्रवाई की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगर निगम ने ‘ही मैन’ ढाबे के गेट पर नोटिस चस्पा करने के साथ-साथ वहां मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को बाहर निकाल दिया. इस संबंध में नगर निगम उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि अवैध निर्माण के चलते हमने बीते साल कई भवन मालिकों को नोटिस दिए थे, लेकिन कोई जवाब नहीं आया इसलिए हमने यह कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र के ढाबे के अलावा भी कई निर्माणाधीन भवन को भी सील किया गया है।

धर्मेंद्र ने बीते 14 फरवरी को ही ‘ही मैन’ ढाबे का उद्घाटन किया था. अब 22 दिन बाद ही इसे सील करने की खबर आ गई यह धर्मेंद्र और उनके फैन्स के लिए बड़ा झटका है. इस ढाबे के उद्घाटन के मौके पर धर्मेंद्र ने एक ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा था: बहुत खुश हूं आपकी शुभकामनाओं से. ‘सभी को प्यार जीते रहो, ही मैन .धर्मेंद्र ने ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद एक नया रेस्तरां खोलने का ऐलान किया था।

धर्मेंद्र ने इससे पहले ट्विटर एकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी और लिखा था “प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां ‘ही मैन’ की शुरुआत करने जा रहा है. मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं. आप सबको ढेर सारा प्यार…आपका धरम.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve − nine =

WhatsApp chat