मीरा भायंदर शहर के भाजपा अध्यक्ष हेमंत म्हात्रे और ठाणे शहर के विनय सिंह ने कोरोना से सावधानी बरतने के लिए मित्रों और जनता से किये अपील, और…

🙏🙏जाहिर अपील🙏🙏

कोरोना जैसी भयंकर महामारी के बचाव व रोकथाम हेतु भारत सरकार ने एवं महाराष्ट्र सरकार ने जो 21 दिन का संकल्प उठाया हुआ है आप सभी सोसाइटी के चेयरमैन, सेक्रेटरी, ट्रेजर,कमेटी मेंबर एवं जिम्मेदार नागरिक से निवेदन है यदि अतिआवश्यक कार्य ना हो तो घर से ना निकले।

हां और अपने सोसाइटी के मेंबर को भी नहीं निकलने दें घर पर ही रहे अपने और अपने परिवार के साथ साथ देश के उपर आयी इस मुसीबत में घर से ना निकलकर सरकार के इस साहसिक कदम में उनका साथ दें ताकि आप खुद और आपका परिवार और देश के लोग सुरक्षित रहें।

हमे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आप सभी एक जिम्मेदार नागरिक कि तरह अपने घर परिवार मे रहकर कोरोना वायरस को रोकने मे प्रशासन का सहयोग अवश्य करें।
धन्यवाद स्वच्छ एवं सुंदर………. मीराभाईदर

निवेदक-हेमंत सदानंद म्हात्रे जिलाध्यक्ष भाजपा मीराभाईदर शहर

नमस्कार मित्रो 🙏
मुझे आशा है आप स्वस्थ होंगे और परिवार में भी सब स्वस्थ होंगे|कृपया आप अपना और अपने परिवार का ध्यान रखे और कुछ समय के लिए सार्वजनिक रूप से मिलने से बचे! क्योंकि आप इस समाज की अमूल्य धरोहर है और मै चाहता हूं कि मेरा हर एक मित्र मेरे बड़े बुजर्ग ,बड़े – छोटे बच्चे और उनका परिवार सब स्वस्थ रहे और अपने परिसर को ख्याल रखे थोड़े दिन के लिए घर से ना निकले🙏🙏
जहां हो -जैसे हो- वहा वैसे ही -खुश रहना !🙏🙏
तुमसे मिलना जरूरी नहीं तुम्हारा होना जरूरी है
🙏🙏
आपका अपना
विनय सिंह
अध्यक्ष भाजपा उतर भारतीय मोर्चा जिला ठाणे शहर

मीरा भाईंदर, महानगरपालिका महापौर श्रीमती ज्योत्सना हंसनाले जी, आयुक्त श्री चंद्रकांत डांगे जी, उपमहापौर श्री हसमुख गहलोत जी, अग्निशमन अधिकारी डॉ बोराडे जी, के मार्गदर्शन मे एवं प्रभाग समिति क्रमांक -५ के सभापती मनोज रामनारायण दुबे, नगरसेवक अनिल विराणी नगरसेविका सीमा शाह, नगरसेविका वंदना भावसार के प्रयासों से मीरा भाईंदर महानगरपालिका अग्निशमन दल के कर्मचारियों द्वारा प्रभाग क्रमांक -२१ मे कोरोना वायरस से बचाव के लिए दवा का छिड़काव किया जा रहा था। सभी महानगर पालिका के कर्मचारियों का खूब-खूब आभार जो कि ऐसे संकट के समय रात्रि मे अपनी ड्यूटी करते हुए शहर वासियों की सेवा कर रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

ten − 4 =

WhatsApp chat