Mumbai Local Waah re Duniya 

मीरा रोड ठाणे में शीतल नगर के रेस्टोरेंट की टंकी में मिली दो लाशें, और पुलिस …

मीरा रोड इलाके (Mira Road area) में पुलिस ने गुरुवार को 2 शवों को बरामद किया. दोनों मृत व्यक्तियों का शव रेस्टोरेंट-बार की पानी की टंकी से निकाला गया. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मीरारोड के शीतल नगर के शबरी बार ऐंड रेस्टोरेंट में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्याकांड की जानकारी खुद बार के मालिक ने गुरुवार की रात फोन कर पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस कि टीम ने मौके पर पहुंचकर पानी की टंकी से दोनों शव को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मीरा रोड पुलिस ने नरेश पंडित (52) और हरेश शेट्टी (48) के शवों को बाहर निकाला. वे MTNL रोड पर शीतल नगर में स्थित रेस्टोरेंट में वेटर के रूप में काम करते थे. शव पर चोटों के निशान थे।

गुरुवार रात करीब 10.30 बजे रेस्टोरेंट के मालिक ने पुलिस को दुर्गंध आने की सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिसर की तलाशी ली और पानी की टंकी में शव मिले. रेस्टोरेंट लॉकडाउन के दौरान बंद किया गया था, इसे सिर्फ टेक अवे के लिए खोला गया था. स्टाफ और मालिक से पूछताछ की जा रही है. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

14 − 9 =

WhatsApp chat