मीरा-भायंदर की इंडिपेंडेंट आमदार गीता जैन कोविद -19 से संक्रमित…

मीरा-भायंदर की विधान सभा क्षेत्र की इंडिपेंडेंट आमदार (एमएलए) गीता जैन बुधवार को कोविद -19 से संक्रमित पाई गई। उनको घर में ही क़वारन्टीन किया गया हैं और उनका इलाज जारी है, इस बात की जानकारी उनके पति भरत जैन ने हमारे रिपोर्टर मित्र को देते हुए इस खबर की पुष्टि की है।

आपको बताते चलूँ की विधायक गीता जैन को चार दिनों से सूंघने की शिकायत स्टार्ट हो गई थी साथ में खांसी भी स्टार्ट हो गई थी जो कोरोना के तरफ इशारा करता है। ऐसे लक्षण दिखने पर ही हमने मंगलवार को उसका परीक्षण कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव (सकारात्मक) आई।

वह अभी होम क़वारन्टीन में है और उनके स्वास्थ्य में सुधार भी हो रहा है। चुने हुए जनप्रतिनिधि होने के नाते क्षेत्रों में सक्रिय रूप से काम कर रही थी। हमें संदेह है कि वह क्षेत्र के दौरे के दौरान ही कहीं संक्रमित हो गई होगी।

मीरा-भाईंदर शहर में अब तक 115 से अधिक मौतों के साथ 3,165 सकारात्मक मामला बीएमसी के अनुसार है। मीरा भायंदर नगर निगम के नए आयुक्त डॉ. विजय राठौड़ ने बुधवार से 10 जुलाई तक दस दिन की पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की है। सभी किराना, चिकन और मीट स्टोर, सुपरमार्केट, सब्जी और फल बाजार बंद रहेंगे। मेडिकल स्टोर और आवश्यक सेवाएं खुली रहेंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two + 15 =

WhatsApp chat