नरेंद्र मेहता ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया हाथ, तो जनता ने कहा ‘मेहता है तो मुमकिन है’…

जी हां आपने सही पढ़ा, मीरा भायंदर में कोरोना का कहर कोहराम मचा रहा है, प्रशासन की हर कोशिश नाकाम नज़र आ रही है या यूं कहें कि सिस्टम असफल साबित हो रहा है।

ऐसे में लोगों ने पूर्व आमदार नरेंद्र मेहता से लोगों ने मदद मांगनी शुरू कर दी, कोई हॉस्पिटल के लिए तो कोई बेड के लिए तो कोई अपडेट के लिए की हमारे पेशेंट की स्थिति कैसी है किस हालत में है जानने के लिए बार बार मदद की गुहार लगाई।

ऐसे में माननीय मेहता ने स्थिति को भांपते हुए अपनी जनता की मदद के लिए तुरंत V4U Foundation का भरोसा देते हुए लोगो की मदद करने का संकल्प लिया और हर संभव मदद देने और दिलाने का प्रयास करेंगें का भरोसा दिलाया।

सच कहूं तो उनके लोगों में ही नही बल्कि आम मीरा भायंदर की जनता को इस महामारी के दौर में एक उम्मीद की किरण नज़र आ रही है। क्योंकि मीरा भायंदर में कोरोना थमने के वजाय अपना साम्राज्य बढ़ाते ही जा रहा है और मीरा भायंदर की जनता सरकार की व्यवस्था से काफी असहाय महसूस कर रही है। उनकी ज़िंदगी मौत के करीब जाते नज़र आ रही है ऐसे में नरेंद्र मेहता के इस कदम को सराहनीय कदम बताते हुए उनकी काफी तारीफ हो रही है।

क्या करेंगें मेहता? कैसे करेंगें मेहता?

ये सवाल लीगों को सोंचने पर मजबूर कर रहा है मगर कुछ लोग मोदी की लाइन बोलना स्टार्ट कर दिए कि मेहता है तो कुछ भी असंभव नही है, वो कुछ भी कर सकते है, यकीन ना हो तो आप खुद देख लीजिए अब बहुत जल्द मीरा भायंदर कोरोना कॉल की महामारी से उभरता हुआ नजर आएगा।

नरेंद्र मेहता की इस पहल का टेलीविज़न प्लस न्यूज़ भी सराहना करता है और उम्मीद करता है कि मेहता का ये प्रयास जो V4U फाउंडेशन के माध्यम से करना चाह रहे हैं अपना रंग दिखायेगा और लोगों की मदद करके लोगों का खोया हुआ भरोसा वापस लाने में कारगर साबित होगा, क्योंकि लोगों की ज़िंदगी खतरे में है, ऐसे में ये मदद का हाथ, आजीवन याद रखेगी जनता। आप उनके दिये नंबर पर सम्पर्क करके मदद ले सकते है। V4U फाउंडेशन का हेल्पलाइन नंबर +91 9324907498 है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × 4 =

WhatsApp chat