Mumbai Local 

भारत रत्न इंदिरा गांधी हॉस्पिटल पूनम सागर मीरा रोड के 11 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 2 की रिपोर्ट का इंतज़ार…

भारत रत्न इंदिरा गांधी मातृत्व अस्पताल, मीरा रोड के 11 (ग्यारह) स्वास्थ्यकर्मियों की कोविद -19 परीक्षण की रिपोर्ट पोसिटिव आई है, भायंदर के एक अन्य नागरिक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। दो अन्य श्रमिकों की रिपोर्ट का इंतजार है। वही अगर कल मीरा भायंदर की कोरोना संख्या की बात करें तो दुःख होता है कि नियंत्रण के नाम पर क्या हो रहा है जब करेंट सिनेरियो में भी 68 नए पेशेंट मरने वाले 4 टोटल मीरा भायंदर में अब तक मरने वालों की संख्या 95 है सभी कोरोना मरीजों की संख्या 807 है तो रिकवर मरीजों की संख्या जो अब तक का आंकड़ा है वो है 1048

पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल को कोविद सुविधा में बदल दिया गया है और अस्पताल में प्रसूति वार्ड को भी बंद कर दिया गया है।

इस बीच, मीरा भायंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के आयुक्त चंद्रकांत डांगे ने तीन महीने के अनुबंध के आधार पर डॉक्टर, नर्स, रेडियोलॉजिस्ट, तकनीशियन और फार्मासिस्ट सहित स्वास्थ्य कर्मियों के सभी रिक्त पदों को भरने के लिए एक अधिसूचना जारी की है। अब तक, 819 रिक्त पद हैं, जिनमें से 492 पद नर्सों के लिए हैं, जबकि छह वरिष्ठ डॉक्टरों के लिए हैं। “हम डॉक्टरों को प्रति माह doctors 2 लाख का भुगतान करेंगे, जबकि MBBS डिग्री वाले 87 डॉक्टरों को प्रति माह per 80,000 का भुगतान किया जाएगा। अनुबंध के अनुसार, आयुर्वेदिक, यूनानी और होम्योपैथी डॉक्टरों को प्रति माह and 55,000 का भुगतान किया जाएगा।

“नर्सिंग डिग्री वाले नर्सों को while 40,000 प्रति माह किराए पर लिया जाएगा, जबकि एसएससी या एचएससी के साथ प्रति माह nursing 25,000 का भुगतान किया जाएगा। हमने इस संबंध में आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसकी समय सीमा 20 जून तक है मतलब कल लास्ट है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

One Thought to “भारत रत्न इंदिरा गांधी हॉस्पिटल पूनम सागर मीरा रोड के 11 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 2 की रिपोर्ट का इंतज़ार…”

  1. राजवीर पाटिल

    ये तो बहुत ही चिंतनीय है और बहुत ज्यादा निंदनीय भी है अगर हॉस्पिटल की ये हालात है तो रेलवे और एयरपोर्ट से क्या उम्मीद कर सकते हैं , सरकार का तो जबाब ही नही इतनी वाहियात सुविधा और सिस्टम कभी नही देखने मिला।

Leave a Comment

eighteen − six =

WhatsApp chat