Green Chilly silver screen 

नहीं दीपिका, यह प्रोमो अच्छा या प्यारा नहीं है. यह असंवेदनशील और…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक के चलते खबरों में हैं. उनकी फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी और संघर्ष को पर्दे पर ला रही हैं. लेकिन इस फिल्म के रिलीज के साथ ही दीपिका और फिल्म दोनों ही विवादों में घिरी हैं. वहीं अब दीपिका पादुकोण एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. उन्होंने TikTok पर एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसे लेकर लोग उन्हें आढे हाथों ले रहे हैं.

बीते दिनों से लगातार ट्रोलिंग झेल रहीं दीपिका एक बार फिर अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. बात यह है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए TikTok पर एक चैलेंज शुरू किया. जिसमें उन्होंने अपने तीन फेवरेट फिल्मों के लुक्स को लेकर टिकटॉक वीडियो बनाने का चैलेंज दिया था. लेकिन दीपिका की यह हरकत यूजर्स को रास नहीं आई और उन्हें आढे हाथों लेना शुरू कर दिया।

दीपिका पादुकोण ने फैन्स को फिल्म ‘छपाक की किरदार ‘मालती’ के लुक को अपनाने का चैलेंज था. जिसके बाद अब यूजर्स ने उन्हें काफी हार्टलेस और अमानवीय कहना शुरू कर दिया है. लोग उन्हें पैसे के लिए हर हद तक गिरने वाली महिला बता रहे हैं।

एक यूजर ने दीपिका का यह वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, नहीं दीपिका, यह प्रोमो अच्छा या प्यारा नहीं है. यह असंवेदनशील और भयावह है. फिल्म आपके और आपके मेकअप के बारे में नहीं थी. यह अपनी जिंदगी में आहत हुई एक महिला के बारे में थी और उसकी तरह पीड़ित महिलाओं के बारे में, जिनके निशान आपके मेकअप से नहीं मिटाए जा सकते।

‘छपाक’ दीपिका के बैनर की पहली फिल्म है. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आ रहे हैं. विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं।

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat