Bhojpuri & Marathi 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने काजल राघवानी के बारे में खोले राज तो वहीं अपने को बताया…

भोजपुरी फिल्मों में एक ऐसी अदाकारा है जो शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। अदाकारा काजल भोजपुरी फिल्मों में हर अभिनेता के साथ अदायगी कर चुकी हैं। काजल राघवानी ने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ कई हिट फिल्में दी हैं।


काजल राघवानी के भोजपुरी गाने भी खूब हिट होते हैं। वैसे भोजपुरी एक्ट्रेस काजल अपनी एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ एक और खूबी के लिए जानी जाती है जो कि उनकी हाइट है। भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी की हाइट 5 फुट 8 इंच है। हालांकि इसकी वजह से उन्हें शूटिंग में काफी दिक्कत आती है।

काजल राघवानी ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि शूटिंग सेट पर डायरेक्टर्स उनसे चप्पलों को लेकर अक्सर सवाल करते हैं। डायरेक्टर, काजल राघवानी से पूछते हैं कि आप लंबी लग रही हैं आपने चप्पल पहनी है? इस वजह से काजल राघवानी को अक्सर शूटिंग सेट पर बिना सेंडिल के रहना पड़ता है या फिर वो सिर्फ सिंपल चप्पल पहनती हैं।

इतना ही नहीं काजल राघवानी जब शूटिंग करती हैं तो उन्हें कई बार हीरो से सामने झुकना पड़ता है। काजल राघवानी ने बताया था कि जब कोई भोजपुरी फिल्म में रोमांटिक सीन के वक्त उनको हीरो के लगे लगना होता है तो उनको झुकना पड़ता है। डायरेक्टर कहते हैं कि आपका कद लंबा लग रहा है थोड़ा झुककर एक्टर के गले लगिए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

sixteen − eight =

WhatsApp chat